Site icon Apni news tv

क्या सच है गोल्डी बरार के मोत का सच फाइनली अमेरिकन पुलिस ने किया ये खुलासा

आइए जानते हैं वह गोल्डी बराबर के मोत की वजह,
क्या सच है गोल्डी बरार के मोत का सच, गोल्डी बरार वो शक्श है जिसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी। वह स्टडी वीजा पर केनेडा गया था लेकिन वहां अपराध की दुनिया में उतर गया। बुधवार को अमेरिका में उसकी गोली मारकर हत्या करने की खबरें मीडिया में आ गई थी। अब अमेरिका की पुलिस ने इसका खंडन किया है। 

पंजाब का गैंगस्टर गोल्डी बराड़ जिंदा है। बुधवार को उसकी मौत की खबरें मीडिया में आई थी। इसके बाद कैलिफोर्निया में फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने इसका खंडन किया। कि गोलीबारी की घटना में हमला करने वाले दो व्यक्तियों में से एक कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ था। बता दें कि बुधवार को गोल्डी बराड़ की मौत की खबर सामने आने के बाद गैंगस्टर अर्श डल्ला और लखबीर ने इसकी जिम्मेदारी भी ले ली थी। 

फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने कहा-खबरों में सच्चाई नहीं,

फ्रेस्नो पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट विलियम जे डूली ने कहा कि किसी ऑनलाइन चैट के कारण दावा किया जा रहा है कि गोलीबारी का शिकार गोल्डी बराड़ है, तो हम पुष्टि करते हैं कि यह बिल्कुल सच नहीं है। 

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर फैलाई जा रही सूचना के परिणामस्वरूप हमें दुनिया भर से सवाल मिले हैं। हमें नहीं पता कि यह अफवाह किसने शुरू की, लेकिन इसने तूल पकड़ लिया और जंगल की आग की तरह फैल गई। लेकिन यह सच नहीं है।  

पुलिस ने अभी तक उन दो व्यक्तियों की पहचान नहीं की है जिन पर हमला किया गया था, जिनमें से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 

Welcome to WordPress. This is your first post. Edit or delete it, then start writing!

Exit mobile version